Wednesday, April 10, 2024

शामली में आधा दर्जन दबंगों पर दुकान में घुसकर मारपीट व तोड़फोड़ करने का आरोप, एसपी से की शिकायत

शामली। जनपद के एसपी ऑफिस पहुंचे एक दुकानदार ने आधा दर्जन से अधिक दबंग पर लाठी डंडों से लैस होकर  दुकान में घुसकर मारपीट करने व तोड़फोड़ करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती पत्र सोपा है। पीड़ित दुकानदार ने पुलिस अधीक्षक से दबंगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाने की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

झिझाना क्षेत्र के गांव जिजोला निवासी मोकीन अपने अन्य परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंचा। जहाँ उसने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसने करीब करीब पांच माह पूर्व उसने चौसाना में एक दुकान खरीदी थी। जिसमें वह मोबाइल,वाशिंग मशीन आदि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बजाज फाइनेंस के माध्यम से बेचने का कार्य करता है।

 

पीड़ित का आरोप है कि जिस व्यक्ति से उसने दुकान खरीदी थी। आसपास उसके रिश्तेदारों की दुकान भी है। जो की काफी दबंग किस्म के लोग हैं और आए दिन उसे परेशान करते है। आरोप है बीती 22 फरवरी को आधा दर्जन से अधिक दबंग लाठी डंडों व तमंचे आदि से लैस होकर आए और गाली गलौज करते हुए दुकान में तोड़फोड़ शुरू कर दी।  जिसमें दर्जनों  मोबाइल, एलइडी टीवी आदि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण तोड़ दिए।  साथ ही दुकान पर मौजूद दुकानदार के भाई को भी मारपीट कर घायल कर दिया। जिसने किसी तरीके से अपनी जान बचाकर पुलिस को फोन किया। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने दो लोगों को मोके से ही पकड़ लिया। जबकि अन्य दबंग दुकान का सामान लूट कर फरार हो चुके थे।

 

वही पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने उक्त दोनों युवकों को  महज 151 की धाराओं में चालान  इतिश्री कर ली, पीड़ित का कहना है, और सुसंगत धाराओं में कार्रवाई नहीं की। पीड़ित का कहना है कि  दबंगों द्वारा किया गया सारा कृत्य उसकी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। जिसकी डीवीआर भी चौसाना पुलिस के पास है। पीड़ित दुकानदार ने पुलिस अधीक्षक से सीसीटीवी कैमरे  की वीडियो का संज्ञान लेने व दबंगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय