Tuesday, April 16, 2024

शामली में एसपी ऑफिस पहुंचा अनाज व्यापारी, बोला साहब दबंगों से बचाओ

शामली। जनपद के एसपी ऑफिस पहुंचे एक अनाज व्यापारी ने एसपी को एक शिकायती पत्र सौपा। व्यापारी का आरोप है कि कुछ लोग उससे रंजिश रखते हैं और उसकी अनाज की गाड़ियों से अवैध वसूली की मांग करते है और पैसे ना देने पर पुलिस से झूठी शिकायत करके उसके माल को पकड़वाते रहते हैं। जिसके चलते अनाज व्यापारी बेहद परेशान है। और उसने एसपी ऑफिस पहुंचकर  आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि आदर्श मंडी क्षेत्र के मोहल्ला पंजाबी कॉलोनी निवासी अनाज व्यापारी राजेश कुमार एसपी ऑफिस पहुंचा। जहाँ उसने एसपी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि थाना भवन क्षेत्र के  गांव हरड फतेहपुर में उसकी हरिओम ट्रेडिंग कंपनी के नाम से फर्म है और वह अनाज का व्यापार करता है। अनाज व्यापारी का आरोप है, कि कुछ दबंग लोग उससे रंजिश रखते हैं और उसके माल की गाड़ियां अंदर बाहर जाने पर प्रत्येक वाहन पर अवैध वसूली की मांग करते हैं। जबकि पीड़ित व्यापारी बिल के माध्यम से माल खरीदता और बेचता है। लेकिन कुछ अपराधिक लोग षड्यंत्र करके  उसे फसाने की धमकी देते हैं और उसके खिलाफ आए दिन झूठी शिकायतें करते रहते हैं।  पीड़ित का कहना है कि करीब एक वर्ष पूर्व उक्त दबंग लोगों ने व्यापारी  से दो लाख रूपये की डिमांड की थी।

 

लेकिन व्यापारियों ने उन्हें पैसे नहीं दिए। जिसके बाद से ही उक्त दबंग लोग व्यापारी की माल की गाड़ियों को झूठी शिकायतें करके पुलिस से पड़वा देते हैं। हालांकि व्यापारी द्वारा पुलिस को कागजात दिखाने के बाद गाड़ी को छोड़ भी दिया जाता है।  लेकिन इससे व्यापारी को काफी दिक्कत हो एवं नुकसान का सामना करना पड़ता है। साथ ही इससे व्यापारी की छवि भी ध्रूमिल होती है।  व्यापारी कहना है कि उक्त लोगो द्वारा उसे लगातार किसी झूठे मामले में फंसाए जाने की धमकियां दी जा रही हैं।  उसके बाद से ही व्यापारी काफी डरा सहमा हुआ है। पीड़ित व्यापारी ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस अधीक्षक द्वारा जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाने का  आश्वासन व्यापारी को दिया गया है।

 

 

 

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय