Saturday, May 18, 2024

मेरठ में ट्रकों से अवैध वसूली करते सिपाहियों को कैंट विधायक ने रंगे हाथों पकड़ा, मची अफरा-तफरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। जीरो माइल पर मंगलवार रात नो एंट्री में घुसे ट्रक चालक से 5,000 रुपए की रिश्वत मांग रहे तीन ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को कैंट विधायक अमित अग्रवाल ने मौके पर पकड़ लिया। एक पुलिसकर्मी वर्दी में था। जबकि दो सादे कपड़ों में थे। पूछताछ के दौरान सिपाही और होमगार्ड बाइक मौके पर छोड़कर फरार हो गए। विधायक ने एसपी ट्रैफिक को फोन पर सारी बात बताई तो उन्होंने टीआई को मौके पर भेजा।

इसके बाद बुलेट जब्त कर सिपाही को मेडिकल के लिए भेज दिया गया। कैंट विधायक अमित अग्रवाल रात चौराहों का निरीक्षण करने निकले थे। करीब 10 बजे वह जीरो माइल चौराहे पर पहुंचे तो एक ट्रक को ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने रोक रखा था, जिससे जाम लग गया था। विधायक की गाड़ी भी जाम में फंस गई। विधायक को पुलिसकर्मियों की गतिविधि संदिग्ध लगी तो उन्होंने ट्रक चालक से पूछताछ की। ट्रक चालक ने बताया कि नशे में धुत पुलिसकर्मी नो एंट्री में प्रवेश करने पर 5000 रुपये रिश्वत की मांग कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विधायक ने सारी जानकारी एसपी ट्रैफिक खुद ही फोन करके दी, जिस पर एसपी ट्रैफिक ने टीआई को मौके पर भेजा। इस बीच विधायक ने पुलिसकर्मियों से पूछताछ की तो सिपाही दीपक और होमगार्ड मोनू बाइक मौके पर छोड़कर भाग निकले जबकि सिपाही अंकित राणा को मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़ लिया। उसे मेडिकल के लिए भेज दिया गया और बुलट भी थाने भिजवा दी गई।

दिल्ली, हरियाणा के ट्रकों से होती है अवैध वसूली बताया जा रहा है कि रोज इसी तरह वसूली वाहनों से की जाती है। दिल्ली और हरियाणा के ट्रक ट्रैफिक पुलिस के निशाने पर रहते हैं। नियम तोड़ने वालों का चालान काटने की बजाय ट्रैफिक पुलिसकर्मी उनसे अवैध वसूली करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय