Thursday, September 19, 2024

गाजियाबाद में आरडीसी में हथियार बंद बदमाशों ने महिला पर की फायरिंग,गिरफ्तार

गाजियाबाद। राजनगर डिस्ट्रिक्ट सेंटर (आरडीसी) में अपने भाईयों के साथ आरडीसी पहुंची एक महिला के साथ कुछ हथियारबंद बदमाशों ने पहले बदसलूकी करते हुए हमला कर दिया। आरोप है कि हमलावरों ने पिस्टल से दो राउंड गोलियां भी चलाईं। एक गोली महिला की कार में भी लगी है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक शख्स हाथ में पिस्टल लिए नजर आ रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपने लाइसेंसी हथियार से गोली चलाई थी। उसके लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि अनुराधा नामक महिला ने मामले की शिकायत कविनगर थाने में दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर कविनगर थाना पुलिस के द्वारा सूर्य चतुर्वेदी नाम के शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। देर रात नजीर होटल के सामने कार खड़ी को लेकर यह वारदात हुई है। महिला के साथ कुछ लोगों ने धक्का-मुक्की करते हुए बदतमीजी और मारपीट की। महिला और उसके भाईयों पर हमलावरों ने पिस्टल तानी और झगड़ा बढ़ने के दौरान फायरिंग भी की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने हमलावर की पहचान सूर्य चतुर्वेदी निवासी अशोकनगर थाना सिहानीगेट के रूप में की। कविनगर थाना पुलिस ने अभियुक्त सूर्य चतुर्वेदी को औद्योगिक इलाके से गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से लाईसेंसी पिस्टल के साथ दो खोखा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय