Thursday, September 19, 2024

सर्राफा कारोबारी के बेटे की हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

जौनपुर । सिकरारा थाना अंतर्गत प्रतापगंज के सर्राफा व्यवसायी अनिल सोनी के बेटे अनुराग सोनी की बृहस्पतिवार को हुई संदिग्ध मौत की जांच में पुलिस की निष्क्रियता को लेकर परिजनों और सर्राफा व्यापारियों में आक्रोश है। निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर सोमवार को सर्राफा व्यापारियों ने परिजनों के साथ पुलिस कार्रवाई में शिथिलता का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव किया। घटना में मामले का खुलासा कर संलिप्त लोगों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

दरअसल बृहस्पतिवार को क्षेत्र के पूराबघेला (कलवारी) गांव में चिलबिल के पेड़ पर अनुराग का गमछे के सहारे शव लटकता मिला था। मृतक के परिजनों को संदेह था कि किसी ने उनके बेटे की हत्या कर शव पेड़ से लटकाते हुए खुदकुशी का रूप देने का प्रयास किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी माैत का कारण खुदकुशी नहीं हत्या बताई गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या व साक्ष्य छिपाने का मुकदमा दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक के मोबाइल के सीडीआर के आधार पर एक युवती व उसके संपर्क में आने वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो कुछ नए तथ्य भी सामने आए। पूछताछ के बाद सभी को छोड़ दिया गया। सैकड़ों लोग थाने पर पहुंचकर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार गुप्ता से मिले। इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार गुप्ता ने बताया कि हत्या व साक्ष्य छिपाने का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय