Saturday, May 11, 2024

पाकिस्तान में हथियारों से लैस आतंकियों ने एक निजी गैस प्लांट पर किया हमला, छह लोगों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हंगू (पाकिस्तान)। पाकिस्तान में खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के हंगू जिले की टाल तहसील में एक निजी गैस संयंत्र (गैस प्लांट) पर आतंकियों ने हमला कर दिया। इस आतंकी हमले में छह लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में फ्रंटियर कांस्टेबुलरी (एफसी) के चार कर्मी और दो निजी सुरक्षा गार्ड हैं। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, टाल के पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि पर्वतीय क्षेत्र में हथियारों से लैस आतंकवादियों ने निजी गैस प्लांट पर हमला किया।

द न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने यह भी कहा कि आतंकवादियों ने पास के उत्तरी वजीरिस्तान क्षेत्र में भागने से पहले, प्रभावित प्लांट में एक सौर ऊर्जा प्लांट को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। आतंकियों ने ऊर्जा प्लांट में से ही प्रवेश किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों ने दो घंटे तक बहादुरी से लड़ाई लड़ी और हमले को नाकाम कर दिया। आतंकी हमले के बाद से बड़ी संख्या में पुलिस गैस प्लांट पर पहरा दे रही है।

द न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, प्रतिबंधित तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान समेत विभिन्न उग्रवादी गुटों ने वर्षों से उत्तर पश्चिम में दूरदराज के पहाड़ों से राज्य के खिलाफ अपने अभियान में सुरक्षा बलों और बुनियादी ढांचे पर हमले शुरू किए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय