Wednesday, April 24, 2024

सेना के सूबेदार युद्धवीर मलिक का आसाम में हृदयगति रूकने से निधन, परिवार में कोहराम मचा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। क्षेत्र के गांव गोहरपुर निवासी सेना के सूबेदार युद्धवीर मलिक का आसाम के मिसमकारी में सवेरे परेड के दौरान अचानक हृदय की गति रूकने से निधन हो गया। शव का पैतृक गांव पहुंचने पर राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान सेना के अधिकारी व हजारों ग्रामीण श्रद्धांजलि देने के लिए मौजूद रहे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शामली जिले के गांव गोहरपुर निवासी युद्धवीर सिंह मलिक सेना में 180 एमएच मिसमकारी रेजीमेंट मे सूबेदार के पद पर तैनात थे। मंगलवार की सुबह रेजीमेंट में परेड करते समय सीने में तेज दर्द के कारण चिकित्सकों को दिखाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने हदय गति रूकने के कारण मृत घोषित कर दिया, जिससे सेना के जवानों में मायूसी छा गई। देर रात्रि पार्थिव शरीर को हवाई जहाज से दिल्ली के रास्ते पैतृक गांव गोहरपुर लाया गया। जहां पर सेना के अधिकारियों की मौजूदगी में श्रद्धांजलि दी गई और राजकीय सम्मान के साथ सूबेदार के शव का अंतिम संस्कार किया गया।

 

 

सूबेदार युद्धबीर सिंह का जन्म वर्ष 1980 में हुआ था। वर्ष 1998 में वह सेना में भर्ती हुए थे। वह दो भाई थे, जिसमें से दूसरा भाई परमवीर मलिक यूपी पुलिस में इंस्पेक्टर के पद में कार्यरत है। पत्नी डिंपल व दो पुत्र अक्षित व अक्षम है। सूबेदार की मौत से गांव में शोक छाया रहा। वही ग्रामीणों ने उनके पैतृक आवास पर पहुंचकर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी।

 

इस अवसर पर विधायक प्रसन्न चौधरी, प्रमुख जयदेव मलिक, लवली मलिक, कुलबीर मलिक, पवन मलिक, राजेन्द्र मलिक, अंकुर मलिक, जोगेन्द्र, आशीष, नगेन्द्र, मनोज, अंकित, अमित आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय