Saturday, June 29, 2024

मुज़फ्फरनगर में सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों के साथ वीडियो वायरल कर दहशत फैलाने वाला गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। पुलिस प्रशासन सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों के साथ वीडियो एवं फोटो अपलोड कर दहशत फैलाने वालों के विरुद्ध सर्च अभियान चलाकर सलाखों के पीछे भेजने का कार्य किया जा रहा है।

गौरतलब हो कि तमंचे के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले आरोपी के विरुद्ध पुलिस ने सक्रियता दिखाई। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से पुलिस ने तमंचा भी बरामद कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक युवक हाथ में तमंचा लिए दिखाई दे रहा था। वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक चल रहा था। वायरल वीडियो से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल था। थाना चरथावल पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी की पहचान कराई।

थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो में तमंचा लिए दिख रहे युवक की पहचान राजन पुत्र संजय निवासी रोनी हर्जीपुर के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की गई थी।

बिरालसी चौकी प्रभारी जयसिंह नागर ने मामले की जांच करते हुए आरोपी राजन को स्वामी कल्याण देव स्कूल मगनपुर गेट के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी से वायरल वीडियो में नजर आ रहा तमंचा भी बरामद कर लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी का चालान किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय