Sunday, May 19, 2024

रामगोपाल यादव के राम मंदिर वाले विवादित बयान पर बोलीं डिंपल यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव द्वारा राम मंदिर पर दिए गए विवादित बयान पर अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने कहा है कि जो राम को मानता है वह सबका सम्मान करेगा, सबको न्याय देने की बात करेगा। उन्होंने कहा कि राम के नाम पर वोट मांगना पूरी तरह गलत है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

डिंपल यादव ने आगे कहा, “लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के दौरान बीजेपी के प्रत्याशी और कार्यकर्ता बाधा पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनकी यह कोशिश सफल नहीं होने वाली। जो अभी सत्ता में हैं, वो असुर प्रवृत्ति के लोग हैं, तीसरे चरण के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का पत्ता साफ होने वाला है। संविधान खत्म करने की साजिश है। मैनपुरी से समाजवादी पार्टी की बंपर जीत होने जा रही है, इसलिए भाजपा के लोग बौखलाए हुए हैं।“

 

बता दें कि रामगोपाल यादव ने राम मंदिर पर विवादास्पद टिप्पणी की है। उन्होंने राम मंदिर को बेकार बताया और कहा कि इसका नक्शा खराब है। यह मंदिर ठीक नहीं है, आप पहले के मंदिरों को देख लीजिए और इस मंदिर को देख लीजिए, दोनों में कितना फर्क है।

 

रामगोपाल यादव के इस बयान पर बीजेपी लगातार हमले कर रही है। सीएम योगी ने रामगोपाल यादव के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर कहा कि ये लोग आतंकवाद के समर्थक हैं।

 

उन्होंने आगे कहा, “ये लोग राम भक्तों और कारसेवकों पर गोली चलवाने वाले लोग हैं। ये लोग आतंकवाद का समर्थन करते हैं। राम गोपाल यादव का बयान हिंदू विरोधी है। यह एक तरह से हिंदू समाज का अपमान है। इस बयान से समाजवादी पार्टी की मंशा सामने आ गई है। विपक्ष में राम मंदिर को नकारने वाले लोग भरे पड़े हैं। ये लोग राष्ट्र विरोधी लोग हैं।“

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय