Tuesday, May 7, 2024

पटना में ‘द मोदी कॉन्क्लेव’ में सम्राट चौधरी ने कहा, मोदी का अर्थ ही है ‘मास्टर ऑफ डेवलपिंग इंडिया’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार भाजपा एनआरआई सेल ने पटना में ‘द मोदी कॉन्क्लेव’ का आयोजन किया। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज विकास के पर्याय माने जाते हैं। मोदी का अर्थ ही है मास्टर ऑफ़ डेवलपिंग इंडिया। आज घर-घर, गली-गली में भारत की चर्चा है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पूरी दुनिया में नरेंद्र मोदी का डंका बजता है। इस देश में इतना धार्मिक प्रधानमंत्री मैंने नहीं देखा। यही वजह है कि वे एकाग्रता से देश की तरक्की के लिए बिना थके, बिना रुके, निरंतर कार्य करते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि बिहार के युवाओं के विकास के लिए भी मोदी सरकार तत्पर है, क्योंकि युवा को उनसे बहुत उम्मीदें हैं। 2020 में एनडीए की सरकार जब बिहार में आई तो 15 एथेनॉल कंपनी यहां आई, जिससे यह पता चलता है हमारी नियत सही है। हम बिहारी परिश्रम के लिए जाने जाते हैं। हम ही बॉटम हैं, हम ही टॉप हैं।

बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार लोकतन्त्र की जन्मभूमि है, जो आज सुरक्षित हाथों में है और यहां विकास की रफ़्तार तेजी से चल रही है। बिहार की छवि काफी बदली है।

संयोजक मनीष सिन्हा ने कहा कि इस कार्यक्रम का एकमात्र उद्देश्य मोदी के सन्देश को जन -जन तक पहुंचाना है। भारत की दिशा और दशा में बहुत बदलाव हुआ है। कार्यक्रम में केदारनाथ ज्योतिर्लिंग के मुख्य पुजारी राज शेखर लिंग, मेघालय भाजपा प्रभारी एम चाबु औ, बिहार भाजपा सह प्रभारी दीपक प्रकाश, विधायक संजीव चौरसिया, श्रेयषी सिंह समेत अन्य लोगों ने भी अपने-अपने विचार रखे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय