Saturday, May 18, 2024

एथलीट अन्नू रानी का भाई दुर्घटना में घायल, साथी भी चोटिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सरधना के बहादरपुर गांव निवासी एथलीट अन्नू रानी आज अपने गांव पहुंची। एशियन गेम्स में भाला फेंक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाली अन्नू का मेरठ के परतापुर से कंकरखेड़ा तक भव्य स्वागत किया गया।
इसी दौरान जश्न के बीच अन्नू का भाई जितेंद्र कुमार व उसका एक साथी सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। बताया कि दोनों युवक बाइक से घर का सामान लेने के लिए जा रहे थे। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों के सिर में गंभीर चोट आई है। घायलों को कैलाशी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार सरधना थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी अन्नू रानी ने एशियन गेम्स में महिलाओं की भाला फेंक प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है। शनिवार सुबह अनु रानी मेरठ पहुंची थीं। परिजन व ग्रामीण अन्नू रानी के स्वागत की तैयारी में जुटे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जश्न के बीच अन्नू रानी का भाई जितेंद्र अपने दोस्त अंकित के साथ घर का सामान लेने के लिए बाइक से सरधना नहर की तरफ जा रहा था। इसी बीच सरधना की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार दोनों युवकों का  सिर सड़क पर जा लगा।

सड़क पर सिर लगने से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद सड़क पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। गोल्ड मेडलिस्ट अन्नू के भाई के सड़क हादसे में घायल होने की सूचना पर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची।

परिजनों ने दोनों घायलों को हाईवे स्थित कैलाशी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां दोनों घायलों का उपचार चल रहा है। चिकित्सकों का कहना है कि दोनों युवकों की हालत के बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। जांच रिपोर्ट में दोनों के सिर में सूजन दिखाई दे रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय