Thursday, May 9, 2024

अतीक के वकील सौलत से 12 घंटे हुई पूछताछ, नैनी जेल में ही भेज दिया वापस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज, – अतीक अहमद के वकील सौलत हनीफ से पुलिस ने 12 घंटे रिमांड में लेकर कड़ी पूछताछ करने के बाद नैनी जेल वापस भेज दिया है।


शासकीय अधिवक्ता गुलाब चंद्र अग्रहरि ने बताया कि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) दिनेश कुमार गौतम की अदालत में पिछले मंगलवार को सौलत हनीफ को 12 घंटे रिमांड में लेने की पुलिस की अर्जी मंजूर की थी। सौलत की रिमांड बुधवार सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


सौलत के वकील विजय मिश्र ने बताया कि उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने उनके मुवक्किल को भी आरोपी बनाया है। उस पर साजिश रचने और शूटर्स को उमेश पाल की तस्वीर भेजने का आरोप है।


सौलत हनीफ को अतीक अहमद के साथ ही 28 मार्च को उमेश पाल अपहरण केस में एमपी/एमएलए कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई थी। अतीक अहमद और उसके छोटे भाई खालिद अजीम उर्फ असरफ की 15 अप्रैल की रात पुलिस अभिरक्षा में गोली माकर हत्या कर दी गयी थी।


श्री मिश्र ने बताया कि पुलिस का कहना है कि सौलत के पास से मोबाइल फोन और अन्य आपत्तिजनक वस्तुयें भी बरामद की गयी है लेकिन उन्होंने उस वस्तु का नाम नहीं बताया। अधिवक्ता ने बताया कि सौलत से उनकी मुलाकात 10 मीटर की दूरी से हुई है। वह रक्तचाप के मरीज है, पुलिस ने उन्हें दवा दिया था।पुलिस सौलत का उसके घर ले गयी थी वहीं से मोबाइल बरामद किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय