Tuesday, June 25, 2024

शामली में धरने में शामिल होने जा रहे किसान नेता को स्कॉर्पियो से कुचलने का प्रयास

शामली। जनपद में एक किसान नेता को स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचलने प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। जिसके संबंध में किसान नेता ने दर्जनों किसानों के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

आपको बता दें कि शहर की गन्ना सोसायटी में गन्ना बकाया भुगतान को लेकर किसानों का काफी समय से धरना प्रदर्शन चल रहा है। जहां धरने में शामिल होने के लिए सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लिलोन निवासी किसान नेता संजीव कुमार अपने गांव से बाइक पर सवार होकर निकले थे।किसान नेता ने बताया की जैसे ही वह अपने गांव के नाले के पास पहुंचे तो वहा एक काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी उनके पीछे लग गई और जब किसान नेता दिल्ली रोड स्थित एक बैंकर हाल के पास पहुंचे तो स्कॉर्पियो में सवार बदमाशो ने उन्हें कुचलने का प्रयास किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह सब देख किसान नेता के हाथ पैर फूल गए और उन्होंने आनन फानन में अपनी बाइक दौड़ा दी। जिसके बाद स्कॉर्पियो गाड़ी भी तेज रफ्तार से किसान नेता की बाइक के पीछे लग गई। जहा किसान नेता ने बड़ी मुश्किल से चकमा देकर अपनी जान बचाई और अन्य दर्जनों किसानों के साथ थाने पहुंचे। जहा किसान नेता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय