Saturday, May 18, 2024

राजनीति में भाषाई मर्यादा का ध्यान देना चाहिए,राहुल गांधी ने सीमा रेखा लांघी: केशव मौर्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी की सजा बरकरार रखने के गुजरात हाईकोर्ट के फैसले पर उप मुख्यमंत्री मौर्य ने कहा कि भाषा की मर्यादा और सीमा रेखा का ध्यान रखना चाहिए। राहुल गांधी ने तो सीमा रेखा लांघी है। जिसके कारण उन पर आज 10 मानहानि का मुकदमा चल रहा है और आज गुजरात हाई कोर्ट ने उनकी इस अपील को खारिज कर दिया है, इससे उनको सीख लेनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए काशी में प्रवास कर रहे उपमुख्यमंत्री मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी मानते हैं कि मेरे पिताजी प्रधानमंत्री थे, दादी प्रधानमंत्री थी, मेरे दादी के पिताजी प्रधानमंत्री थे। उनमें जो विरासत का अहंकार है उसी कारण से वे ऐसी शब्दावली का प्रयोग करते हैं। यही काम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और देश, प्रदेश के कई नेता कर रहे है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र है राजनीति में रहना है तो भाषा की मर्यादा का ध्यान रखना पड़ेगा।

केशव मौर्य ने एक सवाल के जवाब में कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा 80 में से 80 सीटें जीत रही है। इसके पहले सर्किट हाउस में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट जाने के पूर्व मस्ती के मूड में दिखे। सर्किट हाउस के लान में उन्होंने घास काटने वाली मशीन की बटन दबाकर चेक किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय