Monday, May 20, 2024

राहुल गांधी को अदालत से राहत नहीं मिलने पर बिहार कांग्रेस भड़की, धरने पर बैठे नेता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। गुजरात हाईकोर्ट ने आपराधिक मानहानि के एक मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी को दोषी ठहराए जाने और दो साल की जेल की सजा के निचली अदालत के फैसले पर रोक से शुक्रवार को इनकार कर दिया। इसके बाद बिहार कांग्रेस के नेता भड़के हुए हैं।

अदालत के राहत देने से इनकार किए जाने के बाद कांग्रेस के नेता प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम और इनकम टैक्स गोलंबर के पास धरने पर बैठ गए। इस दौरान भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की। इसमें विधायक दल के नेता शकील अहमद खान और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा भी उपस्थित रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह से लोगों की आवाज उठा रहे हैं और संघर्ष कर रहे हैं, उनकी आवाज को दबाने की लगातार कोशिश भाजपा कर रही है। हम लोग कोर्ट के फैसले पर कुछ नहीं कर रहे। लेकिन, भाजपा की मानसिकता का विरोध जारी रहेगा। कांग्रेस पार्टी तब तक धरना-प्रदर्शन करती रहेगी, जब तक सरकार को जमीन पर ना उतार दे।

उन्होंने मध्य प्रदेश की एक घटना की चर्चा करते हुए कहा कि देश के लोगों ने देखा कि किस तरह एक गरीब आदमी पर भारतीय जनता पार्टी का आदमी पेशाब कर रहा था। हम इस तरह की सरकारों के खिलाफ हैं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जनता को इस तरह के ट्रेंड के खिलाफ सड़क पर उतरने की बहुत जरूरत है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय