Tuesday, June 25, 2024

हापुड़ में अवैध निर्माण पर चला प्राधिकरण का बुलडोजर, माफियाओं में मचा हड़कंप

हापुड। हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण (HPDA) के उपाध्यक्ष डा. नितिन गौड़ द्वारा अवैध निर्माणों/अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण के सचिव/सक्षम अधिकारी प्रदीप कुमार सिंह के दिशा निर्देशन में व पुलिस बल थाना हाफिजपुर के सहयोग से पांच प्रकरणों में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण की टीम ने इमटौरी चितौली रोड, बाईपास से सटे ग्रीनबेल्ट की भूमि को सम्मित करते हुए गोपाल कुमार आर्य की दस हजार वर्ग मीटर अवैध प्लाटिंग, चितौली रोड पर मोहम्मद हाजी अय्यूब व शाहिद मंसूरी की चार हजार वर्ग मीटर अवैध प्लाटिंग, रजिस्ट्री कार्यालय चितौली रोड के पास आस मोहम्मद, गुड्डू व देवेंद्र आढ़ती की 2700 वर्ग मीटर अवैध प्लाटिंग,  चितौली रोड पर शाहनवाज की 8000 वर्ग मीटर अवैध प्लाटिंग, एनएच 9 ग्राम चितौली रोड पर विनोद सैनी, राजाराम सैनी, संजय मोबाइल वाले की 4600 वर्ग मीटर पर अवैध प्लाटिंग को बुलडोजर की मदद से ध्वस्त कर दिया गया।

 

इस अभियान में सहायक अभियंता प्रवीण गुप्ता, अवर अभियंता महेश चंद उप्रेती एवं प्राधिकरण का सचल दस्ता सम्मलित था। प्राधिकरण के सचिव प्रदीप कुमार सिंह ने अवैध विकासकर्ताओं/कालोनाइजों/ निर्माणकर्ताओं को पुन: चेतावनी दी है कि वह अवैध कालोनी/ विकास/निर्माण/उपविभाजन को तत्काल रोककर प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत कराकर ही विकास/निर्माण करें, अन्यथा प्राधिकरण द्वारा ध्वस्तीकरण व सीलिंग की कार्रवाई करने के साथ साथ ऐसे अवैध निर्माणकर्ताओं/विकासकर्ताओं के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय