Sunday, May 12, 2024

मुजफ्फरनगर में वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन के आटोमेटिक ब्रेक हुए जाम, 35 मिनट तक आउटर पर रुकी रही ट्रेन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन से देहरादून के लिए चली वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन शुक्रवार की शाम अचानक मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन के आउटर पर रुक गयी। ट्रेन के ऑटोमेटिक ब्रेक लगने के कारण 35 मिनट तक यात्रियों की सांसे भी ट्रेन के साथ रुकी रही। तकनीकी अधिकारियों की मदद से ट्रेन को रवाना किया गया।

बताया जा रहा है कि बहुचर्चित वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन शुक्रवार की शाम मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। जैसे ही ट्रेन सहारनपुर के लिए रवाना हुई तो मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन के आउटर पर अचानक रुक गई। इसकी सूचना पावर केबिन को दी गई, जिसके बाद ट्रैक पर यातायात अपडेट किया गया। सूचना पर मुजफ्फरनगर स्टेशन से रेलवे सुरक्षा बल पहुंच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान पता चला कि ट्रेन के इमरजेंसी ब्रेक ऑटोमेटिक लग गए हैं। ड्राइवर ने हेडक्वार्टर फोन कर इसकी जानकारी दी, जिसके बाद  वीडियो काल के माध्यम से ड्राइवर को विशेषज्ञों ने समाधान अपडेट किया। शाम 7:25 पर खड़ी हुई ट्रेन 8 बजे सुचारू हो सकी, जिसके बाद ट्रेन को आगे की तरफ रवाना किया गया और रेलवे ट्रैक व  ट्रैफिक सुचारू हुआ।

रेलवे स्टेशन अधीक्षक अशोक यादव ने बताया कि वंदे भारत एक्सप्रेस के अचानक आटोमेटिक ब्रेक लग गए थे, जिसको विशेषज्ञ की सहायता से ठीक कर दिया गया। करीब 35 मिनट तक रेलवे यातायात बाधित रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय