Friday, April 26, 2024

आजाद अधिकार सेना ने की वाराणसी में सक्रिय “5100 गैंग” पर एफआईआर दर्ज करने की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने प्रदेश के डीजीपी को पत्र लिखकर वाराणसी में सक्रिय ‘5100 गैंग’ पर कार्रवाई की मांग की है। पत्र में अमिताभ ठाकुर ने लिखा है कि वाराणसी में धीरज सिंह के पास टाटा फाइनेंस सहित अन्य मोटर फाइनेंस कंपनियों के वाहनों को खड़ा किए जाने के लाइसेंस हैं तथा विपिन सिंह नाम के एक व्यक्ति ने इसके लिए चांदमारी दानूपुर में सिंह पार्किंग यार्ड और श्रीराम पार्किंग यार्ड बना रखा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रदत्त जानकारी के अनुसार इनके लिए गैंगस्टर एक्ट के आरोपित अखिलेश सिंह 5100 नंबर की कई लग्जरी गाड़ियों के साथ घूमते हैं और वाराणसी शहर के बाबतपुर चौराहा, मिर्जामुराद, कपसेठी, जंसा, रोहनिया, मोहनसराय, लंका बाईपास, हरहुआ रिंग रोड, चांदमारी, रामनगर बाईपास, चौबेपुर, चोलापुर आदि मार्गों पर फाइनेंस कंपनी के लिए अवैध बलपूर्वक अवैध ढंग से वाहनों का सीजर करते हैं। अमिताभ ठाकुर ने कहा कि इन लोगों पर जबरदस्ती पकड़ी गई गाड़ियों के मालिक से अवैध वसूली कर उन्हें मौके पर छोड़ देने और पैसा नहीं देने पर उन्हें यार्ड में खड़ा कर देने के आरोप हैं।

 

उन्होंने कहा कि इस मामले में वाराणसी पुलिस की खुली मिलीभगत के आरोप हैं। साथ ही लगभग 10 वर्षों से वाराणसी के रेडियो शाखा में तैनात एक दरोगा की भी मिलीभगत की बात बताई जाती है। विगत दिनों इस प्रकार की तमाम घटनाएं होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। अमिताभ ठाकुर ने इस मामले में डीजीपी से तत्काल एफआईआर दर्ज कर अपराधियों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय