Tuesday, May 7, 2024

मुजफ्फरनगर में 14 अगस्त को जिला कार्यालय का उद्घाटन करेगी आजाद समाज पार्टी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारी ने एक निजी बैंकट हॉल पर प्रेस वार्ता करते हुए अवगत कराया कि आगामी 14 अगस्त को आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी संयुक्त रूप से जिला कार्यालय का उद्घाटन करेंगी। इस उद्घाटन समारोह में भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे और इसके पश्चात भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के हजारों कार्यकर्ता और पदाधिकारी मुजफ्फरनगर के मुख्य मार्गो से तिरंगा सद्भावना बाइक रैली निकालेंगे।

इस तिरंगा सद्भावना बाइक रैली में भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन भी शामिल होंगे। इस दौरान प्रेस वार्ता में भूपखेड़ी में गत कल हुई भीम आर्मी कार्यकर्ता आकाश के साथ मारपीट पर आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारी नाराज दिखे और भूपखेड़ी के आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की। उन्होंने कहा कि भूख खेड़ी में एक विशेष समाज के लोग हमेशा दलितों पर अत्याचार करते हैं और अब आजाद समाज पार्टी यह बर्दाश्त नहीं करेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय नेता चंद्रशेखर आजाद कुछ दिन पूर्व मुजफ्फरनगर में भाईचारा सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। जिस दौरान दर्जन लोगों ने आज आसमान पार्टी के सदस्यता भी ग्रहण की थी। अब आजाद समाज पार्टी में विस्तार दिखाई दे रहा है।उसी क्रम में मुजफ्फरनगर की कमान कुलदीप चौधरी को जिलाध्यक्ष बनाकर सौंपी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय