Saturday, May 18, 2024

मेरठ में बसपा प्रत्याशी की अवैध कॉलोनी पर गरजा बाबा का बुलडोजर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। बहुजन समाज पार्टी ने एक तरफ मुजफ्फरनगर से दारा सिंह प्रजापति को प्रत्याशी घोषित करना लगभग तय किया। वहीं मेरठ में दारा सिंह प्रजापति की अवैध  कॉलोनी पर मेडा ने बुलडोजर चलवा दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ विकास प्राधिकरण (मेडा) की टीम ने मंगलवार को किला परीक्षितगढ़ रोड पर मुजफ्फरनगर से बसपा प्रत्याशी बनाए गए दारा सिंह प्रजापति की अवैध कॉलोनी पर बुलडोजर चला दिया। इसके अलावा बागपत रोड खड़ौली भोला रोड आदि में भी अभियान चलाकर आधा दर्जन अवैध कॉलोनियों को जमींदोज कर दिया गया।

मेडा के प्रभारी अधिकारी प्रवर्तन अर्पित यादव ने बताया कि मवाना रोड पर कोरल स्प्रिंग कॉलोनी के सामने लगभग 5000 वर्ग मीटर में दारा सिंह प्रजापति द्वारा अवैध कालोनी विकसित की जा रही थी। चार दिवारी करके भराव किया जा रहा था।

 

उन्होंने बताया कि टीम ने चाहर दिवारी और मुख्य गेट और कुछ प्लाॅट की नींव को ध्वस्त कर दिया। उल्लेखनीय की बसपा ने दारा सिंह प्रजापति को मुजफ्फरनगर से लोकसभा प्रत्याशी घोषित करना लगभग तय कर दिया है।
इसी के साथ टीम ने ग्राम खड़ौली बागपत रोड पर राहुल और विनय द्वारा 11000 वर्ग मीटर में विकसित की जा रही अवैध कॉलोनी की सड़क, अवैध प्लॉटों की बाउंड्री वाल को ध्वस्त कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय