Sunday, May 19, 2024

मेरठ में चोर ने पहले भगवान के पैर छुए फिर तांबे का नाग लेकर हुआ फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में एक चोर ने मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर ने पहले आस्था दिखाई फिर चोरी करके फरार हो गया। यह पूरा मामला मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ के भावनपुर थाना के अब्दुल्लापुर स्थित शिव मंदिर में मंगलवार को दिनदहाड़े एक बदमाश तांबे के नाग को चोरी कर फरार हो गया। चोरी से पहले बदमाश ने मूर्तियों के पैर छूए और हाथ जोड़े। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

 

अब्दुल्लापुर स्थित शिव मंदिर का सेवक मंगलवार शाम पूजा-अर्चना से पहले साफ-सफाई करने के लिए पहुंचा तो शिवलिंग पर लगा तांबे का नाग गायब था। जिसकी सूचना उसने मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों और श्रद्धालुओं को दी। इसके बाद मंदिर के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी गई। करीब 11:50 बजे एक युवक स्कूटी से मंदिर पहुंचता दिख रहा है।

 

स्कूटी मंदिर के बाहर खड़ी कर उसने हाथ में थैला लेकर अंदर प्रवेश किया। इसके बाद मंदिर के गृभगृह में प्रवेश कर उसने मूर्तियों के पैर छुए और हाथ जोड़े। फिर शिवलिंग का तांबे का नाग उठाकर थैले में डाल लिया। इत्मीनान से वह मंदिर से बाहर निकला और स्कूटी लेकर फरार हो गया।

 

आरोपी का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व रविवार को यही युवक स्कूटी से गंगा सिटी काॅलोनी स्थित शिव मंदिर पहुंचा था। वहां से भी तांबे नाग गायब पाया गया है। इसकी जानकारी शिवभक्तों ने थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय