Tuesday, May 7, 2024

नोएडा में हथियारों से लैस बदमाशों ने चाकू की नोक पर 9 बकरी व 60 हजार रुपए लूटे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के कुलेसरा पुस्ता के पास रहने वाले एक व्यक्ति के घर पर बुधवार की रात को हथियारबंद बदमाश आए। बदमाशों ने उसके घर पर बंधी 9 बकरियों को जबरन कार में भरना शुरू कर दिया। इसी बीच पीड़ित की मां आ गई। बदमाशों ने महिला के गर्दन पर चाकू लगा लिया दिया। महिला द्वारा शोर मचाने पर युवक भी मौके पर आया। बदमाशों ने उसे पिस्तौल दिखाकर धमका दिया। बदमाश उसके घर में बधी 9 बकरियां तथा अलमारी में रखे 60 हजार रुपए नकद लूट कर फरार हो गए। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सुभाष कुमार पुत्र लखपत निवासी पुस्ता रोड कुलेसरा ने थाने में दी गई शिकायत में कहा है कि उसकी मां मुन्नी देवी बकरी के दूध बेचने का व्यापार करती हैं। 3 अप्रैल की देर रात को उसके घर पर 9 बकरियां बंधी थी। पीड़ित के अनुसार दो कार में सवार होकर कई बदमाश उसके घर पर दे रात को आए, तथा घर से बकरियां खोलकर कार में भरने लगे। इसी बीच उसकी मां मुन्नी देवी बकरियों की अवाज सुनकर जाग गई। उसने शोर मचाया तथा बदमाशों का विरोध किया।

 

 

बदमाशों ने महिला के गले पर चाकू रखकर उसे धमकाया। इसी बीच पीड़ित सुभाष भी आवाज सुनकर मौके पर आ गया। पीड़ित के अनुसार बदमाशों ने उसकी कनपटी पर पिस्टल लगा दिया। पीड़ित के अनुसार बदमाश उसके घर पर बंधी 9 बकरियों को खोलकर कार में भर ले गए तथा उसके घर की अलमारी में रखी करीब 60 हजार रुपए की नगदी भी लूट ले गए। इस बाबत पूछने पर थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि पीड़ित ने थाने में चोरी की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय