Sunday, May 19, 2024

भाजपा के परिवारवाद को देखें प्रधानमंत्री, अडानी को खदान न देने पर पड़ते है छापे – भूपेश बघेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवारवाद पर टिप्पणी को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री भाजपा के परिवारवाद को भी देख लें। इतना ही नहीं अडानी को खदान दिए जाने पर रोक लगाते हैं तो सबसे ज्यादा छापे छत्तीसगढ़ में पड़ते हैं।

मुख्यमंत्री बघेल ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए परिवारवाद के मसले पर बेबाक राय जाहिर की और कहा कि प्रधानमंत्री ने परिवारवाद को लेकर कहा। वे भाजपा के परिवारवाद को देख लें, बस्तर में स्वर्गीय बलिराम कश्यप स्वयं सांसद रहे, उनके दो पुत्रों में से एक सांसद और एक विधायक हैं और मंत्री रहे हैं। उसको पहले देख लें। इतना ही नहीं रमन सिंह के पुत्र सांसद हैं। राजनाथ सिंह के बेटे को टिकट दिए कि नहीं दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपनी बात को आगे बढ़ते हुए भूपेश बघेल ने कहा, गृहमंत्री के बेटे क्रिकेट संघ के सचिव बने हुए हैं। परिवारवाद को अपनी तरफ देखें और भ्रष्टाचार की बात वह करते हैं तो सारी खदान अडानी को ही क्यों जाती है, सारे पोर्ट, सारे एयरपोर्ट एक ही व्यक्ति को क्यों जा रहे हैं, बस्तर की खदान भी जाती है तो अडानी को जाती है।

कोयला खदान जाती तो अडानी को जाती है और हम रोक लगाते हैं तो सबसे ज्यादा छापे छत्तीसगढ़ में पड़ता है, तो भ्रष्टाचार कौन कर रहा है, सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार अपने लोगों के लिए कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय