Sunday, May 19, 2024

यूपी में भीम आर्मी जल्द ही करेगी तीन बड़ी सभाओं का आयोजन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। यूपी में भीम आर्मी कांशीराम परिनिर्वाण दिवस पर तीन बड़ी सभाओं को आयोजित करेगी। सहारनपुर जिले के घडखौली गांव के रहने वाले चंद्रशेखर आजाद ने दलितों के बीच स्थिति मजबूत करने के लिए दलित आइकन बीआर अंबेडकर और बसपा संस्थापक कांशीराम के सहारे तीन बड़ी सभाओं को आयोजित करेंगे।

इन सभाओं की शुरूआत वेस्ट यूपी से होगी। 9 अक्टूबर कांशीराम परिनिर्वाण दिवस के दिन चंद्रशेखर पहली सभा करेंगे। यह शुरुआत यूपी के बिजनौर की नगीना लोकसभा सीट से होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दूसरी सभा 22 अक्टूबर को पूर्वांचल के आजमगढ़ में होगी, और तीसरी सभा मध्यांचल के कानपुर में होगी। तीनों सभाओं को भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के नेतृत्व में की जाएगी।

पार्टी कार्यकर्ता अभी से तीनों सभाओं में भारी भीड़ जुटाने की तैयारी में लगे हैं। फोकस युवाओं की भीड़ ज्यादा पहुंचाने पर रखा गया है।

सूत्रों ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बसपा प्रमुख मायावती की साख में गिरावट को देखते हुए आजाद दलित मतदाताओं के बीच अपनी पैठ मजबूत करने के लिए सार्वजनिक बैठकों को आयोजित कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि आजाद बिजनौर की आरक्षित सीट नगीना से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं, जहां दलितों और मुसलमानों की संख्या अधिक है।

भीम आर्मी पार्टी के जिलाध्यक्ष पवन गुर्जर ने बताया कि यूपी में भीम आर्मी जल्द ही 3 बड़ी सभाओं को आयोजित किया जाएगा। तीनों सभाओं का मुख्य उद्देश्य दलित समाज को जाग्रत करना उनके हितों की जानकारी देना। उनकी खोई चेतना और ताकत को वापस लाना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय