Monday, May 6, 2024

मेरठ में बसपा नेता दारा सिंह प्रजापति की अवैध कॉलोनी पर गरजा बाबा का बुलडोजर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में बसपा नेता दारा सिंह प्रजापति द्वारा अपने समाज की भीड़ इकट्ठा करने का गुरुवार को कुछ असर नहीं हुआ। मेरठ विकास प्राधिकरण (मेडा) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बसपा नेता की अवैध कॉलोनी को जमींदोज कर दिया। इस दौरान भारी पुलिस फोर्स तैनात रही।

मेरठ विकास प्राधिकरण ने बुधवार को शहर के कई क्षेत्रों में अवैध कॉलोनी पर बुलडोजर चलाया था। भावनपुर थाना क्षेत्र में बसपा नेता दारा सिंह प्रजापति द्वारा विकसित की गई अवैध कॉलोनी पर भी बुलडोजर चला। इसके बाद दारा सिंह ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो डालकर अपने समाज के लोगों को इकट्ठा कर लिया था। मामला बिगड़ता देखकर मेडा की टीम वापस लौट गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद मेडा ने दारा सिंह प्रजापति समेत 100 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। गुरुवार को मेडा की टीम ने पलटवार करते हुए दारा सिंह की अवैध कॉलोनी को पूरी तरह से जमींदोज कर दिया। इस दौरान भारी पुलिस फोर्स को बुलाया गया था। मेडा के जोनल अधिकारी अर्पित यादव, अवर अभियंता मनोज सिसौदिया, अरुण शर्मा के नेतृत्व में टीम ने जेसीबी से कॉलोनी की सड़कों को पूरी तरह से नष्ट कर दिया।

एमडीए उपाध्यक्ष अभिषेक पांडेय के मुताबिक, मेरठ में अवैध कॉलोनियों को नहीं पनपने दिया जाएगा। अवैध कॉलोनियों पर लगातार कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय