Tuesday, May 21, 2024

पिता की हत्या के बाद हत्यारोपी दे रहे जान से मारने की परिजनों को धमकी, एसएसपी से लगाई गुहार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। जिले के पबला गांव में एक पिता की हत्या के बाद हत्यारोपी परिवार के अन्य लोगों को हत्या की धमकी दे रहे है। परिजनों ने एसएसपी से जान बचाने  की गुहार लगाई है।

बता दें 18 मार्च को हुई साधु सुनित की हत्या हुई थी। आरोप है कि हत्यारोपी गांव में खुलेआम घूम रहे हैं। आरोप है कि वह परिजनों को धमका रहे हैं कि अभी दो की हत्या और करनी है। वहीं, इंचौली पुलिस द्वारा ठोस कार्रवाई न होने पर वादी पक्ष ने मुकदमा गंगानगर थाने में स्थानांतरित करा लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इंचौली क्षेत्र के पबला गांव निवासी आनंद ने परिजनों के साथ गंगानगर थाने में पहुंचकर पुलिस को बताया कि 18 मार्च की सुबह उसके साधु पिता सुनित पुत्र शिवचरण की गांव निवासी रामवीर के नाबालिग पुत्र, कहर सिंह, गौरव और जोनी ने मिलकर धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। इसमें चारों पर हत्या और धमकी देने का मुकदमा इंचौली थाने में दर्ज कराया गया था। इस मामले में कई आरोपी अभी फरार हैं।

इंचौली पुलिस द्वारा ठोस कार्रवाई न करने पर परिजन एसएसपी से मिले। आदेश पर उनका मुकदमा गंगानगर थाने में स्थानांतरित कर दिया गया था। पीड़ित आनंद का कहना है कि हत्यारोपी गांव में घूमकर धमकी दे रहे हैं कि अभी दो लोगों को और मारना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय