Monday, April 29, 2024

मेरठ में परिवारिक कलह के चलते बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मची चीखपुकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर 8 निवासी एक बुजुर्ग ने परिवारिक कलह के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को फंदे पर लटका देखकर परिजनों में चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मेडिकल थाना प्रभारी दिनेश कुमार उपाध्याय ने बताया कि परिवार में मृतक के परिववार में उसके दो बेटे राजकिशोर और नीरज पत्नी के साथ रहते हैं। बुजुर्ग चाट का ठेला लगाकर परिवार का पालन पोषण करते हैं। छोटे बेटे नीरज का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा है। मंगलवार वाले दिन पुत्रवधू के मायके वालों ने घर पहुंचकर गाली गलौज कर जेल भिजवाने की धमकी दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना के बाद से ही बुजुर्ग विजयपाल काफी परेशान चल रहे थे। आज गुरुवार सुबह उन्होंने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को फंदे पर लटका देखकर परिजनों में  चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई।

सूचना पर पहुंची मेडिकल पुलिस ने शव को नीचे उतारा। मेडिकल थाना प्रभारी दिनेश कुमार उपाध्याय का कहना है कि मृतक के बेटे नीरज का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। 2 दिन पहले पुत्रवधू के मायके वालों ने गाली गलौज मारपीट की थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जानकारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय