Friday, April 26, 2024

बाबिल ने पिता इरफान खान के लिए लिखा नोट, कहा- ‘मुझे आपके लाफ्टर की याद आती है बाबा’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्टर बाबिल खान ने अपने दिवंगत पिता-स्टार इरफान खान के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा है। बाबिल ने इंस्टाग्राम पर 2014 में 8वें एशियाई फिल्म पुरस्कार में ट्रॉफी पकड़े इरफान की एक फोटो शेयर की।

उन्होंने लिखा: वो आंखें, जो इस स्वीकृति को देख रही हैं, जिसे आत्म गौरव के बाहरी छलावों की बजाय आंतरिक साधनों से, आध्यमिक रूप से अपने आप में समाने का तरीका आप पहले ही खोज चुके हैं। मैं आपके दृढ़ निश्चय को दोष देता हूं, कि आपने अपने अंदर के सरवायवल इन्स्टिंक्ट से अपने क्रिएटिव इन्टूइशन तक की यात्रा के लिए अपना पूरा जीवन लगा दिया। आपने इस यात्रा में उन साधनों का अपनाया, जो समझ और बुद्धि की सीमा से परे थे। इसके बावजूद एक सेलिब्रेटी के तौर पर अपने कार्यो में आप अपने अनुभवों को जीने के लिए बेताब रहे; मानो आपको पता हो कि आगे क्या होने वाला है, आप अनिश्चिता में यकीन करते रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुझे याद आता है जब आप अयान और मुझे अपनी आंखों में उस चमक के साथ देखते थे जैसे कि और कुछ भी मौजूद न हो, भले ही आपने बहुत कुछ हासिल किया हो। बस उन पलों में मुझे एहसास हुआ कि आप एक एक्टर होने से ज्यादा एक पिता बनना पसंद करते हैं। दुनिया के सबसे अच्छे एक्टर होने के बाद भी।

इससे मुझे लगता है कि मैंने आपकी फिक्र को अहमियत नहीं दी, मुझे आपके लाफ्टर याद आता है बाबा।

इरफान का अप्रैल 2020 में 53 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके परिवार में उनकी पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटे बाबिल और अयान हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय