Friday, May 17, 2024

खराब मौसम बना वजह,अब कुशीनगर नहीं आएंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, दौरा रद्द

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कुशीनगर। कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के शिलान्यास और जनसभा के लिए अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नहीं आएंगे। इनका 07 जुलाई को होने वाले कुशीनगर के दौरे को रद्द कर दिया गया। कार्यक्रम रद्द होने की वजह कार्यक्रम स्थल पर बरसात की वजह से हुआ जलभराव बताया जा रहा है।

प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने अपने फेसबुक एकाउंट पर यह जानकारी साझा करते हुए बताया है कि कुशीनगर में भारी बारिश हुई है और अभी मौसम खराब है। इधर, सभास्थल पर बरसात का पानी इकट्ठा हो गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सात जुलाई को महात्मा बुद्ध कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के शिलान्यास समारोह में आना था। उनके हाथों ही यूनिवर्सिटी का शिलान्यास होना था। लेकिन जनसभा स्थल पर पानी इकट्ठा होने की वजह से अब प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। मंगलवार को बरवा आलू शोध प्रक्षेत्र होने वाला कार्यक्रम अब अक्तूबर या नवंबर माह में प्रधानमंत्री मोदी की सुविधानुसार होगा।

कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) धवल जायसवाल ने भी इसकी पुष्टि की और बताया कि बारिश के कारण यह कार्यक्रम स्थगित हो गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय