Sunday, May 12, 2024

धर्मांतरण के आरोपी बद्दो ने दी सफाई, बोला- मैंने सिर्फ गैजेट्स डील की, पुलिस को हर प्रूफ दूंगा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाबाद में ऑनलाइन धर्मांतरण सिंडिकेट के मुख्य आरोपी खान शहनवाज मकसूद उर्फ बद्दो को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। इस मामले में उसने पहली बार एक टीवी चैनल से फोन पर बातचीत की। इस दौरान बद्दो ने कहा, ”धर्मांतरण में मेरा कोई हाथ नहीं है। मैंने गाजियाबाद के लड़के से सिर्फ गैजेट्स की डील की थी। मेरी तरह उस लड़के के बहुत सारे दोस्त हैं। मुझ पर इस्लामिक लिटरेचर प्रोवाइड कराने के आरोप लग रहे हैं। जबकि वो लड़का खुद मुझे लिटरेचर भेजता था।”

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी के मुताबिक ”मैं मुंबई का हूं और वो दिल्ली का रहने वाला। वे दिल्ली, गुरुग्राम, गाजियाबाद के दोस्तों संग घूमता है, उन्हीं से बातचीत करता है। उन्हीं को लिटरेचर भेजता है। मेरी तरफ से उसको कोई लिटरेचर नहीं भेजा जा रहा। बल्कि वो तो खुद मुझे ये बात बोलता है कि तू कैसा मुस्लिम है। मैं समय आने पर पुलिस को हर प्रूफ दूंगा।”

 

वहीं, महाराष्ट्र के ठाणे स्थित मुम्बरा में गाजियाबाद पुलिस की 4 सदस्यीय टीम डेरा डाले हुए है। बद्दो की मां और भाई पर लगातार पुलिस नजर रखे है। साथ ही गाजियाबाद पुलिस ने बुधवार शाम बद्दो की मां से पूछताछ की।

धर्मांतरण केस की जांच के दौरान पुलिस के हाथ कई तरह के चैट्स भी लगे हैं। इसमें एक चैट डिस्कॉर्ड (DISCORD) एप की है। CLAPS नामक ID बद्दो की बताई जा रही है। इसके अलावा इंस्टाग्राम के भी कुछ चैट है, जो धर्मांतरण के शिकार जैन फैमिली के लड़के की बताई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय