Thursday, May 9, 2024

2017 से पहले उत्तर प्रदेश था अपराधियों का चारागाह: पाठक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बस्ती। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने बृहस्पतिवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार में गुंडे माफियाओं का बोलबाला था और पूर्ववती सरकार ने प्रदेश को अपराधियों का चारागाह बना कर छोड़ दिया था।

विकासखंड गोपालपुर सलटौवा परिसर में आयोजित लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्री पाठक ने कहा कि जब से उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार आई है तब से विकास कार्यो को बढ़ावा मिला है और उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर निरंतर अग्रसर है। अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाकर निरंतर कार्यवाही हो रही है।लखनऊ कोर्ट में गोलीबारी की घटना में शामिल लोगों पर कड़ी कारवाई की जायेगी। इसमें किसी भी प्रकार की कोई शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। योगी आदित्यनाथ ने जब से प्रदेश की बागडोर संभाली है, तब से गुंडे माफिया या तो आत्मसमर्पण कर दिए हैं या प्रदेश छोड़ कर कहीं बाहर चले गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में गैर भाजपा सरकारों में गुंडे माफियाओं को बढ़ावा मिलता था। अखिलेश यादव पहले अपने अंदर झांक कर देखें फिर दूसरे के ऊपर आरोप लगाएं। 2017 से पहले पूरे प्रदेश को अपराधियों का चारागाह बना कर छोड़ दिया था लेकिन प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों के विरुद्ध निरंतर कार्यवाही कर रही है। केंद्र की मोदी तथा प्रदेश की योगी सरकार जनहित के लिए निरंतर कार्य कर रही है। गरीब, किसान, नौजवानों के लिए दिन प्रतिदिन नई-नई योजना संचालित करके उन्हें लाभ दिलाया जा रहा है।

पाठक ने कहा की प्रदेश में स्वास्थ्य- चिकित्सा एवं शिक्षा के लिए सरकार दिन-प्रतिदिन कार्य कर रही है। स्वास्थ्य सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार ने बजट का पूरा खजाना खोल दिया है चिकित्सालयों को आधुनिक संसाधनों से लैस किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय