Sunday, May 19, 2024

बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भाई गिरफ्तार, दलित की शादी में मचाया था उत्पात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मध्य प्रदेश। बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसपर दलित की शादी में उत्पात मचाने का आरोप था। आरोपी भाई शालिगराम गर्ग ने शादी में न केवल लोगों से मारपीट की बल्कि गोली चलाकर दहशत भी फैला दी थी।

शालिगराम गर्ग को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। छतरपुर जिला कोर्ट के वकील वशिष्ठ नारायण श्रीवास्तव ने बताया कि अभी सुनवाई चल रही है। कोर्ट परिसर में छतरपुर जिले के तीन थानों बमीठा, सिविल लाइन और सिटी कोतवाली पुलिस मौजूद है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दलित की शादी में मचाया था तांडव

आरोपी शालिगराम उर्फ सौरव गर्ग पर पुलिस ने 9 दिन पहले FIR दर्ज की थी। शालिगराम पर पुलिस ने उसके एक वीडियो के वायरल होने के बाद मामला दर्ज किया था। यह वीडियो फेसबुक पर वायरल हुआ था। इसमें वह सिगरेट और हाथ में कट्टा लेकर एक शादी समारोह में लोगों को धमकाता नजर आ रहा है। पुलिस ने एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

हालांकि पहले पीड़ित परिवार ने शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने उसके बड़े भाई के रसूख के चलते पीड़ित परिवार को थाने से चलता कर दिया था लेकिन जैसे ही वीडियो वायरल हुआ उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी, मामला दर्ज होने के बाद शालिगराम फरार हो गया था लेकिन आज उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय