Saturday, April 27, 2024

हिन्दुओं पर बयानबाजी करने वाले रावण के खानदान के : बागेश्वर धाम महाराज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा । बुधवार को वृंदावन पहुंचे बागेश्वर धाम महाराज धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि ’’हिन्दुओं पर बयान देने वाले रावण के खानदान के लोग हैं। हम किसी दो कौड़ी के राजनेता पर कमेंट नहीं करते। धूर्त लोग हैं, खिसियाई बिल्ली खंभा नोचे जैसा हाल है। विचारों पर कोई उपचार बचा नहीं। हिन्दू जाग रहा है, हिन्दू एक हो रहा है हिन्दू राष्ट्र होकर रहेगा।’’

वृंदावन में मलूक पीठाधीश्वर राजेंद्र दास महाराज द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पंडित धीरेंद्र शास्त्री यहां पहुंचे हैं। जहां उन्हें मुकुट पहनाकर सम्मानिक किया गया और उनका आशीर्वाद लिया गया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि बोलो- जय सीताराम जय बालाजी बागेश्वर महाराज। उन्होंने कहा कि ब्रज में मंदिरा यानी शराब की बिक्री पूरी तरह से बंद होनी चाहिए। यह सिर्फ उनकी नहीं, बल्कि पूरे संत समाज की मांग है। मदिरा का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा उन्होंने सनातन धर्म के खिलाफ बयानबाजी करने वालों को रावण के खानदान का बताया। स्वामी प्रसाद मौर्य के सनातन धर्म को लेकर दिए बयान के संबंध में कहा कि वह मामूली नेता हैं। ख्याति पाने को ऊलजलूल बयान देते हैं। उन्हें कोई गंभीरता से न ले। उन्होंने कहा कि जल्द ही श्रीकृष्ण को उनका जन्मस्थान मिलेगा। वह मथुरा-वृंदावन में अपने दरबार का भी आयोजन करने का प्लान बना रहे हैं।

उल्लेखनीय रहे कि मलूक पीठाधीश्वर राजेंद्र दास महाराज द्वारा वृंदावन में आयोजित सप्त ऋषि पूजन में भाग लेने को धीरेंद्र मोहन शास्त्री वृंदावन आए। यहां उनके प्रशंसक भारी संख्या में पहुंचे। व्यवस्था संभालने में पुलिस-प्रशासन सहित निजी सुरक्षाकर्मियों के पसीने छूट गए। लोगों के साथ इस कार्यक्रम में धक्का-मुक्की भी हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय