Tuesday, September 17, 2024

बागपत के मुस्लिम युवक ने झिंझाना की छात्रा से किया दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव, आरोपी गिरफ्तार

बागपत। झिंझाना क्षेत्र निवासी छात्रा से पहचान छिपाकर दोस्ती करने, नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने और धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बनाने के आरोपी जाकिर अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चार दिन पहले छात्रा के परिजनों ने थाने पर दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया था कि जिला बागपत के थाना छपरौली क्षेत्र निवासी जाकिर अंसारी ने उससे हिंदू नाम जैकी बताकर दोस्ती की। छात्रा दिल्ली में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। ट्रेन से दिल्ली आते-जाते समय जाकिर अंसारी ने उससे दोस्ती की। इसके बाद उसके दिल्ली स्थित कमरे पर जाकर शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

आरोपी ने छात्रा की अश्लील वीडियो व फोटो बनाए और उस पर धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बनाया। छात्रा के इंकार करने पर आरोपी ने अश्लील फोटो व वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया और जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में आरोपी युवक की दो बहनों, मां, भाई व एक अन्य मित्र के अलावा बागपत की महिला जाट महासभा की पूर्व जिलाध्यक्ष अंजू खोखर के खिलाफ फोन व मैसेज कर दबाव बनाने की कोशिश करने के आरोप है।

 

पुलिस ने सभी सात आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया था। एसपी ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी जाकिर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय