Saturday, May 11, 2024

मेरठ में सड़क हादसे में बैंक के सहायक प्रबंधक की मौत, मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के सदर थाना क्षेत्र में 510 वर्कशॉप के सामने शुक्रवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से बैंक ऑफ बड़ौदा के सहायक प्रबंधक की मौत हो गई। आरोपी चालक वाहन लेकर मौके से भाग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सहायक प्रबंधक की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के सरधना रोड स्थित ड्रीम सिटी कॉलोनी निवासी लगभग 32 वर्षीय विनोद कुमार आर्य बैंक ऑफ बड़ौदा की मवाना शाखा में सहायक प्रबंधक के पद पर तैनात थे। शुक्रवार सुबह सहायक प्रबंधक स्कूटी से सवार होकर मवाना ड्यूटी के लिए जा रहे थे। इसी बीच 510 वर्कशॉप के सामने पीछे से आए अज्ञात वाहन ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद सहायक प्रबंधक सड़क पर जा गिरे। हादसे के बाद सहायक प्रबंधक काफी देर तक सड़क किनारे पड़े रहे।

 

वहीं, आरोपी चालक वाहन लेकर मौके से भाग गया। एक राहगीर ने सहायक प्रबंधक को घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ा देखा। राहगीर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय