Thursday, April 11, 2024

रिहाना ने इंडिया छोड़ने से पहले जीता दिल, पैपराजी संग दिए पोज, बोलीं- आई लव इंडिया

मुंबई। प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। फिलहाल उनका प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में चल रहा है। अनंत अंबानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। 1 से 3 मार्च तक होने वाले इस इवेंट के लिए पॉप सिंगर रिहाना को भी बुलाया गया था।

रिहाना ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में शानदार परफॉर्मेंस दी है। इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। इसके साथ ही उनके व्यवहार ने नेटिजन्स का दिल भी जीत लिया है। अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में गाना गाकर रिहाना घर लौटने के लिए एयरपोर्ट आईं। इस बार एयरपोर्ट पर उनके व्यवहार ने सभी का दिल जीत लिया। एयरपोर्ट पर रिहाना ने पैपराजी को पोज दिया। उस वक्त सिंगर का क्रेज देखकर पैपराजी ने पूछा, ”क्या हम आपके साथ एक तस्वीर लें?” इसके बारे में सोचे बिना, रिहाना ने अपने सुरक्षा गार्डों को पीछे हटने के लिए कहा और पपराजा और हवाई अड्डे पर आए सभी आम लोगों के साथ तस्वीरें लीं। रिहाना ने भी “आई लव इंडिया” कहकर भारत के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जामनगर एयरपोर्ट पर रिहाना का ये वीडियो इस वक्त हर जगह वायरल हो रहा है। नेटिजन्स ने इस सिंगर की खूब तारीफ की है। कई लोगों ने इस मशहूर हॉलीवुड सिंगर की तुलना बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से की है। नेटिजन्स ने रिहाना के वीडियो पर कमेंट किया है, “बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को उनसे कुछ सीखना चाहिए”, “इसे कहते हैं असली कलाकार”, “वह हॉलीवुड से हैं और कितनी जमीन से जुड़ी हैं”, “यही है असली मानवता”।

इस बीच प्री-वेडिंग इवेंट के मद्देनजर जामनगर में अंबानी परिवार की ओर से तैयारियां की गई हैं। मेहमानों के लिए विशेष आलीशान टेंट लगाए गए हैं। इस टेंट में सोफा, बेड, फ्रिज, टीवी, एसी जैसी आधुनिक सुविधाएं हैं।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर हस्तियों के साथ-साथ क्रिकेटर और उद्योग जगत के लोग भी शामिल हुए। प्री-वेडिंग के बाद वे जुलाई महीने में शादी करने जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय