Sunday, May 19, 2024

बेंगलुरु में रोड शो से पहले पीएम मोदी ने गिनाईं उपलब्धियां, लोगों को दिलाई पुराने संबंधों की याद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बेंगलुरु में रोड शो करने से पहले ट्वीट कर बेंगलुरु क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों को गिनाते हुए लोगों को भाजपा के साथ पुराने संबंधों की याद दिलाई।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, थोड़ी देर में मैं शहर के लोगों के साथ बातचीत करने के लिए बेंगलुरु में रोड शो शुरू करूंगा। बेंगलुरु और भाजपा के बीच पुराना और मजबूत रिश्ता है। इस शहर ने शुरुआती दिनों से हमारी पार्टी का समर्थन किया है और हमने इसके विकास के लिए कई प्रयास किए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रधानमंत्री ने अपने अगले ट्वीट में ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर लोगों का समर्थन मांगते हुए कहा, हम अपने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर बेंगलुरू के लोगों का आशीर्वाद मांग रहे हैं। साथ ही अब तक हासिल की गई उपलब्धियों को आगे बढ़ाने का वादा भी कर रहे हैं। हमारा प्रयास है कि कर्नाटक को नंबर वन राज्य बनाया जाए और बेंगलुरु के विकास पथ में अद्वितीय गति भी जोड़ी जाए।

प्रधानमंत्री ने स्वास्थ्य, आवास, स्वच्छता, ट्रांसपोर्ट, रेलवे और एयरपोर्ट सहित विभिन्न क्षेत्र में केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों के बारे में बताते हुए दावा किया कि इन सबकी वजह से लोगों को लाभ हुआ है और उनके जीवन स्तर में सुधार हुआ है।

उन्होंने बताया कि बेंगलुरु शहरी क्षेत्र में आयुष्मान भारत जन आरोग्य योजना के तहत 3.11 लाख हेल्थ कार्ड जारी किए गए हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के अंतर्गत 71,643 आवास का निर्माण किया गया है। स्वच्छ भारत मिशन (शहरी) योजना के तहत बेंगलुरु में कई हजार शौचालयों का निर्माण किया गया है। इसके अलावा भी सिलसिलेवार एक के बाद एक कई ट्वीट कर उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में हासिल की गई उपलब्धियां गिनाईं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय