Sunday, September 8, 2024

नोएडा में भाकियू ने महिला पहलवानों के समर्थन में धरना-प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा

नोएडा। भारतीय महिला पहलवानों के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन ने आज सेक्टर-19 स्थित सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम संबोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। यह धरना भाकियू नोएडा जिलाध्यक्ष अशोक भाटी के नेतृत्व में दिया गया।

धरना-प्रदर्शन के दौरान भाकियू नोएडा जिलाध्यक्ष अशोक भाटी ने कहा कि महिला पहलवानों के उत्पीड़न की एफआईआर सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर दर्ज हो चुकी है। उसके बाद भी सरकार के द्वारा दोषी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई। इसमें सरकार की हठधर्मि नजर आती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि भारत की बेटियों ने कई मेडल जीते और देश का विदेशों में मान सम्मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि ज्ञापन के माध्यम से सरकार से मांग की गई है कि महिला पहलवानों की समस्याओं पर विचार कर समाधान निकाला जाए और दोषी को सजा मिले।

धरना-प्रदर्शन के दौरान महानगर अध्यक्ष श्रीपाल कसाना, रविंद्र भगत, सुमित तंवर, भरत प्रधान, रामवीर हवलदार, धीरेश नंबरदार, प्रवीण बाबा, संजय अंबावता, नवल प्रधान, सचिन अवाना, सूरज अवाना, ऋषि चौहान, संजय शर्मा, चंद्रपाल अवाना, मुनीराम अवाना, रामकुमार अवाना, हरेंद्र नागर, किन्नी प्रधान, रोहित चपराना, दीपक चपराना, धनंजय भडाना, सुंदर कसाना, दीपक  चौधरी, लीलूराम, संतोष कुमार, सिंहराज गुर्जर, कृष्ण भाटी सहित अन्य किसान नेता उपस्थित रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय