Sunday, September 29, 2024

जुलाई में अमेरिका के आठ शहरों के दौरे पर जाएंगे आयुष्मान खुराना

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना जुलाई में अपने सोलो अमेरिका टूर की जमकर तैयारी कर रहे हैं। वह यूएस के 8 शहरों में म्यूजिकल इवेंट्स के जरिए अपना टैलेंट दिखाएंगे। आयुष्मान इस साल जुलाई और अगस्त में अमेरिका में डलास, सैन जोस, सिएटल, वाशिंगटन डीसी, न्यू जर्सी, अटलांटा, ऑरलैंडो, शिकागो के साथ-साथ कनाडा में टोरंटो का दौरा करते नजर आएंगे।

आयुष्मान, जिन्होंने ‘पानी दा रंग’ जैसे कई हिट गाने दिए हैं, को उत्तरी अमेरिका में दर्शकों के सामने हिंदी म्यूजिक पेश करने को लेकर गर्व महसूस हो रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा: आईम्यूजिक ने मुझे अनगिनत लोगों के साथ जुड़ने का खास मौका दिया है। मैं लगातार अपने लाइव कॉन्सर्ट का इंतजार करता हूं क्योंकि मुझे इस कनेक्शन से एक अनोखा अनुभव मिलता है। महामारी से बाहर आने के बाद हम फिर से ऐसे काम कर रहे हैं जो कम्युनिटी एक्सपीरियंस हैं।

मैं अपने लाइव कॉन्सर्ट को मिस कर रहा था क्योंकि एक एंटरटेनर के रूप में, मैं केवल अपनी फिल्मों और म्यूजिक के जरिए लोगों को एंटरटेन करना चाहता हूं। मुझे लगा कि यह मुझसे दूर हो गया है।

आयुष्मान ने कहा: मैं अब बहुत खुश हूं कि मैं ट्रैवल कर सकता हूं और गा सकता हूं और ये कॉन्सर्ट कर सकता हूं और लोगों के चेहरों पर मुस्कान देख सकता हूं। मैं अब अपने यूएस टूर का इंतजार नहीं कर सकता। मुझे विश्व स्तर पर दर्शकों के लिए हिंदी म्यूजिक का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व होता है और मुझे आशा है कि लोग इसका आनंद लेंगे।

फिल्मों की बात करें तो आयुष्मान जल्द ही ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगे, जो 7 जुलाई को रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय