Thursday, May 9, 2024

मेरठ कलक्ट्रेट में भाकियू प्रवक्ता की पिटाई, हुआ जमकर हंगामा, पुलिस में दी तहरीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सरकारी जमीन से कब्जा हटवाने को लेकर मंगलवार को कलक्ट्रेट में दो पक्षों के बीच हंगामा हो गया। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने भारतीय किसान यूनियन (भाकियू टिकैत) के मंडल प्रवक्ता की पिटाई कर दी। दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मौके का वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

भाकियू के मंडल प्रवक्ता अमित जाखड़ ने बताया कि इंचौली थाना क्षेत्र के लावड़ गांव में भूमाफिया ने 250 से 300 बीघा सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किया हुआ है। इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर की गई है। इसकी जांच सीओ चकबंदी पवन कुमार सिद्धू कर रहे हैं। जबकि भूमाफिया इस जांच को स्थानांतरित कराना चाहता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाकियू नेता अमित जाखड़ मंगलवार को कार्यकर्ताओं के साथ जिलाधिकारी कार्यालय में ज्ञापन देने आए थे। उसी दौरान कई लोग मौके पर पहुंचे और हंगामा करते हुए भाकियू नेता अमित की पिटाई कर दी। मारपीट होते देखकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी पहुंच गए और झगड़ा कर रहे लोगों को हिरासत में ले लिया। वहां पर मौजूद कई लोगों ने मारपीट का वीडियो बना लिया। दोनों पक्षों ने सिविल लाइन थाने में एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया के अनुसार, पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

भाकियू नेता अमित जाखड़ मामले की जांच सीओ चकबंदी पवन सिद्धू से कराना चाहते हैं तो दूसरा पक्ष अन्य अधिकारी से जांच कराने की कोशिश में है। इसी कारण कलक्ट्रेट में एक-दूसरे को देखकर दोनों पक्ष भड़क उठे और हंगामा हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय