Saturday, April 27, 2024

भाकियू कार्यकर्ताओं ने आगामी कार्यक्रमों को लेकर कमर कसी, रणनीति को अंतिम रूप दिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर । भारतीय किसान यूनियन जिला कार्यालय महावीर चौक पर सहारनपुर मंडल की एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। बैठक का मुख्य उद्देश्य बुढाना में होने वाले 2 सितंबर के ट्रैक्टर मार्च 5 सितंबर को चरथावल में होने वाली महापंचायत व 18 सितंबर को लखनऊ में होने वाली महापंचायत में संगठन से बड़ी संख्या बल के साथ पहुंचने को लेकर विचार विमर्श रहा ।

आपको बता दें कि बुढाना में लगभग 100 दिन से बजाज शुगर मिल पर बकाया भुगतान को लेकर संगठन में किसानों द्वारा अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जा रहा है, उसी को लेकर चौधरी राकेश टिकैत के नेतृत्व में 2 सितंबर को यह ट्रैक्टर मार्च निकाला जाएगा, जिसमें हजारों की संख्या में ट्रैक्टर पहुंचने की उम्मीद है, उसे क्रम में उत्तर प्रदेश में बाढ़ द्वारा किसानों के नुकसान और किसानों के विभिन्न अन्य समस्याओं को लेकर लखनऊ में 18 सितंबर को महापंचायत का आयोजन भारतीय किसान यूनियन द्वारा किया जा रहा है उसमें भी जिले से हजारों की संख्या में किस कार्यकर्ता और पदाधिकारी शिरकत करेंगे और 17 सितंबर 2023 को नौचंदी ट्रेन द्वारा लखनऊ के लिए कूच करेंगे। इसके अलावा संगठन में अनुशासन और एकता को लेकर बहुत से विचार विमर्श किए गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर पर मुख्य रूप से ओमपाल मलिक राष्ट्रीय महासचिव, मेनपाल सिंह चौहान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, जहीर फारूखी प्रदेश महासचिव धीरज लाटियान, प्रदेश महासचिव श्याम पाल अध्यक्ष प्रदेश सचिव मंडल अध्यक्ष सहारनपुर चौधरी नवीन राठी मंडल महासचिव शाहिद आलम योगेश बालियान संजीव खोखर, शाहिद बालियान, ऋषिपाल फौजी, अंकित राठी, चंद्रवीर सिंह, धीर सिंह गुर्जर, संजीव भारद्वाज, मंडल अध्यक्ष युवा विकास शर्मा जिला अध्यक्ष योगेश शर्मा महिला विंग से सोनिया सैनी गुरमेल बाजवा आदि के साथ-साथे जिला मुजफ्फरनगर के सभी ब्लॉक अध्यक्ष तहसील अध्यक्ष नगर अध्यक्ष व पदाधिकारी
मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय