Saturday, May 11, 2024

‘देश में कांग्रेस की हार हो रही,कांग्रेस सरकार के फर्जी वादों को लोगों के सामने उठाएं- भूपेन्द्र यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु। कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे लोगों के सामने जाएं और इस साल लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस द्वारा किए गए फर्जी वादों को उठाएं।

यादव ने यहां कर्नाटक भाजपा की विशेष कार्यकारिणी बैठक को संबोधित करते हुए कहा, ‘देश में कांग्रेस की हार हो रही है और गलती से वह कर्नाटक में सत्ता में आ गई। हमें राज्य से कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने और भाजपा के कार्यों और कार्यक्रमों को आगे बढ़ाने का संकल्प लेना चाहिए।’

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अल्पसंख्यक तुष्टिकरण किया और देश को धर्म के आधार पर विभाजित

किया। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस ने देश को अल्पसंख्यक और बहुसंख्यक वोट बैंकों में बांट दिया है और विकास को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया है।’

इस अवसर पर कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष विजयेंद्र येदियुरप्पा ने कहा कि लोकसभा चुनाव अप्रैल में किसी भी समय घोषित किए जाएंगे और पार्टी को राज्य की 28 में से 28 लोकसभा सीटें जीतने के लिए लगातार काम करना चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि फर्जी गारंटी पर सत्ता में आई कांग्रेस पार्टी आंतरिक झगड़ों में फंस गई है और इससे शासन प्रभावित हुआ है और बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय