Saturday, April 27, 2024

पार्टी को बचाने के लिए सुखबीर बादल को अकाली दल से बाहर करें : बीबी जागीर कौर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) से निष्कासित नेताओं ने पार्टी प्रमुख सुखबीर बादल और उनके करीबी सहयोगियों के खिलाफ यह कहकर तीखा हमला किया है कि पार्टी को विलुप्त होने से ‘बचाने’ के लिए इन लोगों को पार्टी से निकाल देना चाहिए।

बागियों का नेतृत्व करते हुए एसजीपीसी की पूर्व प्रमुख बीबी जगीर कौर ने कहा कि बादलों के शासन में शिरोमणि अकाली दल ने राज्य में माफिया संस्कृति और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया। बीबी जगीर कौर के अलावा, प्रमुख बागी नेताओं में पूर्व मंत्री सरवन सिंह फिल्लौर शामिल हैं, जिन्होंने गुरुवार को कपूरथला के बेगोवाल में बैठक की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीबी जगीर कौर ने घोषणा की कि वह अकाली दल को बचाने के लिए कार्यकर्ताओं को जुटाने के लिए राज्य भर में यात्रा करने जा रही हैं। उन्होंने कहा, अकाली दल को तभी बचाया जा सकता है जब बादलों और उनके साथियों को पार्टी से बाहर कर दिया जाए। 2007 से 2017 तक, बादलों के शासन में शिअद ने राज्य में माफिया संस्कृति और भ्रष्टाचार का प्रचार किया।

अकाली दल से अलग होने के बाद, कौर एसजीपीसी का चुनाव एसएडी उम्मीदवार और मौजूदा अध्यक्ष हरजिंदर सिंह धामी से हार गईं। एसएडी ने पिछले साल नवंबर में बीबी जागीर कौर को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में पार्टी से निष्कासित कर दिया था, जिसमें शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) को तोड़ने की साजिश का पक्षकार बनना भी शामिल था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय