Saturday, May 4, 2024

सहारनपुर में फुकरान हत्याकांड का खुलासा, दो सालों ने मिलकर रची थी हत्या की साजिश, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर पुलिस ने रामपुर मनिहारान में 22 फरवरी को हुई युवक फुरकान की हत्या का खुलासा कर दिया है। इस हत्याकांड को मृतक युवक के फुफेरे और सगे साले ने मिलकर अंजाम दिया था। हत्या 22 फरवरी की देर रात में हुई थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस लाइन सभागार में एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया, थाना रामपुर मनिहारान के गांव चुनहेटी गाड़ा में 22 फरवरी को फुरकान का शव चारपाई पर खून पर लथपथ मिला था। युवकी की हत्या चाकू से गोदकर की गई थी। शरीर पर चाकू का वार इतना घातक था, चाकू के तीन टुकडे़ हो गए थे। फुरकान की हत्या फुफेरे भाई सालिम और सगे साले ईशा मोहम्मद ने चाकूओं से की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक फुरकान का पत्नी से हो चुका था तलाक

पुलिस के अनुसार, मृतक फुरकान की पत्नी गुलशाना करीब दो साल पहले अपने पत्नी को तलाक हो गया था। गुलशाना का आरोप था, उसका पति फुरकान उसके साथ मारपीट करता था। जिसके बाद वह मुजफ्फरनगर अपने मायके चली गई थी। वहां पर उसने अपने फुफेरे भाई सालिम से निकाह कर लिया था। निकाह के बाद दोनों के एक बच्ची हो गई।

लेकिन गुलशाना की वहां भी सालिम से नहीं बनी और करीब 15 दिन पहले वह दोबारा से फुरकान के पास सहारनपुर आकर रहने लगी। वह अपनी छह माह की बच्ची को भी साथ लेकर आई थी। इस कारण उसने हत्याकांड को अंजाम दिया।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय