Thursday, May 9, 2024

सहकारी गन्ना विकास समिति लिमिटेड तितावी की वार्षिक साधारण सभा का आयोजन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। सहकारी गन्ना विकास समिति लिमिटिड तितावी की वार्षिक साधारण सभा समिति के प्रांगण में संपन्न हुई, जिसमें समिति के मुख्यतः विभिन्न बिंदुओं वर्ष 2023-24 के बजट के अनुमोदन पर विचार, वर्ष 2021-22 के खर्चों को स्वीकृत करने पर विचार, वर्तमान पेराई सत्र में समिति की सदस्यता ग्रहण करने एवं समिति चुनाव में वोट डालने के अधिकार पर विचार, तो वहीं समिति कर्मचारियों के सातवे वेतनमान को अनुमन्य करने पर भी विचार विमर्श किया गया।

इसके अलावा नेहरू चिकित्सालय के लिए कटौती पर समीक्षा करते हुए प्रस्ताव पास किए गए। बैठक की अध्यक्षता चंद्रवीर सिंह द्वारा की गई एवं संचालन बृजेश सिंह द्वारा किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सभा में धर्मवीर सिंह जीएम तितावी, पवन जेनर एजीएम खाईखेड़ी, उत्तम वर्मा एजीएम मंसूरपुर ने चीनी मिल के द्वारा किसानों को दिए जाने वाले अनुदान व गन्ने के बीज पर अनुदान देने के लिए आश्वासन दिया।

पूर्व समिति सदस्य हरेंद्र सिंह ने किसानों के हित के लिए मुख्य बिंदुओं पर विचार रखे। ज्येष्ठ गन्ना विकास निरीक्षक मुलायम यादव ने डेलीगेट्स द्वारा गन्ना बीज वितरण व गन्ने की उन्नतिशील प्रजाति के प्रश्न को विस्तार से समझाया गया।

इस दौरान मीटिंग में मुख्य रूप से सतीश कुमार, मुलायम सिंह यादव, धरम वीर, चंद्रवीर, हरेंद्र, संजीव एवं बृजेश आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय