Friday, September 20, 2024

शामली में युवक पर दबंगों कहर,घर से बुलाकर डंडे लात घुसो से की पिटाई,वीडियो वायरल,लॉकअप में बंद कराया

शामली। जनपद के कांधला थाने के कस्बा कांधला में एक व्यक्ति ने युवक को घर से बुलाकर बाजार में सरे आम लात-घूसे व डन्डो से युवक की पिटाई की। लोगों ने बीच बचाव कर छुड़वाया। पीड़ित युवक का भाई जैसे ही शिकायत करने थाने गया तो पुलिस ने उल्टे ही उसे लोकअप में बंद कर दिया पीड़ित का आरोप है कि जबरदस्ती उससे फैसले पर हस्ताक्षर कराए। पीड़ित एसपी के दरबार में पहुंचा उसने पुलिस व आरोपियों के विरुद्ध जांच कर कर लगाई कार्रवाई की गुहार।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

कस्बा कांधला में पुलिस की मिली भगत का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार जाहिद पुत्र यामीन ने एसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि मोहल्ले का एक दबंग अजीम पुत्र रहीस उर्फ बूला उनके मकान पर आया तथा उसके भाई समीम को घर से बाहर बुलाया। जाहिद का आरोप है कि आरोपी अजीम ने उसके भाई के साथ लात घूसे व डंडों से मारपीट शुरू कर दी। उसने बीच-बचाव करके अपने भाई को अजीम के हाथों से बचाया तथा मेडिकल कराने के बाद कांधला थाने में आरपी के विरुद्ध शिकायत दी।

 

 

जाहिद का आरोप है कि वहां पर तैनात एक हेड कांस्टेबल सुनील ने उसे ही उल्टे पकड़कर लॉकअप में बंद कर दिया तथा उस पर दबाव डाला कि वह अपने भाई समीम को थाने बुलाकर इस मामले पर फैसला कर ले।जावेद का आरोप है कि पुलिस द्वारा मजबूर करने पर उसने अपने भाई को थाने में बुलाया तथा फैसले पर जबरदस्ती उसके साइन करवा दिए। जाहिद ने एसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में गुहार लगाई कि इस पूरे मामले की जांच कर कर आरोपी पुलिस में अजीम के विरुद्ध कार्रवाई करे। साथ ही पीड़ित ने मारपीट का वह वीडियो भी एसपी को उपलब्ध कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय