Tuesday, May 7, 2024

हापुड़ में बड़ा हादसा, गन्ने से भरा ओवरलोड ट्रक पलटा, एक की मौत व दो घायल, डीएम-एसपी मौके पर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हापुड। गणतंत्र दिवस पर सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव सिखैड़ा में आयोजित तिरंगा यात्रा के दौरान हाईवे पर गन्ने से भरा ओवरलोड ट्रक पलटने से एक छात्र की मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चींख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों के उपचार के लिए अस्पतालों में भेज दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिले के एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि एक ट्रक में गन्ने लदे थे। ट्रक चालक नें ट्रक से नियंत्रण खो दिया जो अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया। इसी बीच वहां से कुछ बच्चे बाइक से जा रहे थे, उनके ऊपर ट्रक पलट गया। वहीं, हादसे के दौरान आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। जैसे ही इस हादसे की सूचना मिली तो एसपी और डीएम तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे।

 

 

मौके पर मौजूद लोगों से जानकारी ली गई तो पता चला कि शाकिब (18) वर्ष, निवासी गांव सिखैड़ा अपने दो अन्य साथी सोनू और आमिर के साथ बाइक पर थे। पीछे से ट्रक अनियंत्रित होकर आया और बाइक के ऊपर गिर गया। इस हादसे में शाकिब की मौत हो गई। आमिर और सोनू अभी घायल हैं। आमिर का इलाज मेरठ के एक अस्पताल में चल रहा है, जबकि सोनू का इलाज सीएचसी में चल रहा है। मौके पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौजूद है।

 

गन्ने को हटाकर रास्ता सुचारू कराया जा रहा है। इसके साथ साथ घायल और मृतक के परिजन से बातचीत हुई है। जो भी उचित सहायता है वह प्रशासन और पुलिस द्वारा की जाएगी। एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ आरटीओ और पुलिस द्वारा संयुक्त कार्रवाई की जा रही है। आगे भी कार्रवाई की जाएगी। परिजन से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है और आरोपी चालक को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

 

 

युवक की मौत और ट्रक पलटने से रैली में शामिल अन्य लोगों में भगदड़ और चींख पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, पुलिस नें शव को कब्जे में ले लिया।

 

साकिब की मौत की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे, जिनका रो-रोकर बुरा हाल है।हादसे की जानकारी मिलने पर सीएमओ डा.सुनील कुमार त्यागी भी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय