Monday, September 30, 2024

हरियाणा में भाजपा की बड़ी कार्रवाई, 8 नेताओं को पार्टी से किया निलंबित

पंचकूला। हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते 8 नेताओं को निलंबित कर दिया है। इन नेताओं में पूर्व मंत्री रणजीत चौटाला के अलावा देवेंद्र कादयान, बच्चन सिंह, राधा अहलावत, संदीप गर्ग, नवीन गोयल, और केहर सिंह भी शामिल हैं। सभी को 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित किया गया है। बीजेपी द्वारा लिया गया यह कड़ा कदम पार्टी अनुशासन बनाए रखने और असंतुष्ट गतिविधियों पर लगाम कसने के उद्देश्य से किया गया है।

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पार्टी अनुशासन को बनाए रखने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। पार्टी ने अपने उम्मीदवारों के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने वाले 8 नेताओं को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। इनमें पूर्व मंत्री रणजीत चौटाला और पूर्व विधायक देवेंद्र कादयान के नाम प्रमुख हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

यह कार्रवाई हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडौली द्वारा की गई है। यह कड़ा निर्णय पार्टी के अनुशासन और पार्टी विरोधी गतिविधियों के प्रति कठोर रुख को दर्शाता है। इस फैसले से पार्टी के भीतर अनुशासनात्मक संदेश भेजा गया है ताकि अन्य नेता भी पार्टी नीति का पालन करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय