Monday, October 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में रामराज पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 13 लाख रुपये किये गए जब्त

मीरापुर। विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर पुलिस प्रशासन की सक्रियता के बीच अवैध धन, शराब, मादक पदार्थ और शस्त्रों के परिवहन को रोकने के उद्देश्य से विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के अंतर्गत मेरठ-रामराज बॉर्डर पर की गई सघन जांच के दौरान एफएसटी टीम और थाना रामराज पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में एक बड़ी सफलता प्राप्त की। पुलिस ने 13 लाख रुपये बरामद कर सीज कर दिये गये हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रामराज थाना प्रभारी दीपक चौधरी के नेतृत्व में एफएसटी टीम और थाना रामराज पुलिस की टीम ने मेरठ-रामराज बॉर्डर पर वाहनों की गहन चेकिंग के दौरान एक गाड़ी से 13 लाख रुपये बरामद किए। जांच के दौरान वाहन सवार व्यक्ति बरामद धनराशि के स्रोत के संबंध में कोई संतोषजनक उत्तर देने में असमर्थ रहे और न ही कोई वैध दस्तावेज प्रस्तुत कर सके।

 

इस पर एफएसटी टीम और थाना रामराज पुलिस ने उक्त धनराशि को जब्त कर लिया और संबंधित व्यक्ति के खिलाफ अग्रिम विधिक कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार के अवैध धन और संसाधनों के उपयोग को रोकने के लिए यह अभियान लगातार जारी रहेगा ताकि चुनाव निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो सके।

दुर्घटना में घायल किसान की मौत- शाहपुर। गांव सोरम निवासी दुर्घटना में घायल किसान की उपचार के दौरान मौत हो गई। क्षेत्र के गांव सोरम निवासी हरिकांत शर्मा ने बताया कि उसके पिता किसान सुरेंद्र शर्मा बाइक से तीन अक्टूबर को गांव  धनायन से गांव जाने वाले रास्ते से वापस लौट रहे थे। रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनका उपचार मेरठ के अस्पताल में चल रहा था। शनिवार को उसके पिता ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के पुत्र ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय