Wednesday, April 24, 2024

बिग बी ने सऊदी अरब वाले दोस्त को गिफ्ट की ‘शहंशाह’ जैकेट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने 1988 में आई अपनी फिल्म ‘शहंशाह’ की प्रतिष्ठित जैकेट सऊदी अरब में रहने वाले अपने दोस्त को उपहार में दी। बिग बी के दोस्त ने ट्विटर पर उपहार के लिए सिने अभिनेता का शुक्रिया अदा किया।

बिग बी के दोस्त ने ट्वीट किया: बच्चन आप न केवल भारत के लिए बल्कि दुनिया के लिए एक सम्मान हैं। आपके द्वारा भेजे गए उपहार के लिए धन्यवाद, यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपने दोस्त के संदेश को री-ट्वीट करते हुए, बिग बी ने लिखा: मेरे प्यारे दोस्त . मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि आपने फिल्म शहंशाह में पहनी हुई जैकेट का उपहार स्वीकार किया है, किसी दिन मैं आपको बता सकता हूं कि मैं इसे कैसे हासिल कर पाया. आपको मेरा प्यार.’

1988 में रिलीज हुई इस फिल्म में अमिताभ ने दोहरी भूमिका निभाई थी। उन्होंने विजय कुमार श्रीवास्तव की भूमिका निभाई, जो दिन में एक भ्रष्ट पुलिस इंस्पेक्टर और रात में न्याय का चौकीदार होता है।

फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्री, प्राण, अरुणा ईरानी, प्रेम चोपड़ा, अमरीश पुरी, कादर खान, सुप्रिया पाठक और अवतार गिल भी हैं।

वह अगली बार ‘प्रोजेक्ट के’ में दिखाई देंगे। इससे पहले मार्च में हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ को चोट लग गई थी।

अभिनेता ने अपने हेल्थ अपडेट को अपने ब्लॉग पर साझा किया। हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में डॉक्टर से सलाह और सीटी स्कैन कराने के बाद वे मुंबई के लिए रवाना हो गए, जहां वे अपने घर पर आराम कर रहे हैं।

80 वर्षीय इस फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान उनकी दाहिनी पसली की मांसपेशियों में चोट लग गई थी। उन्होंने लिखा कि इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग टाल दी गई।

‘प्रोजेक्ट के’ अश्विनी दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित साइंस फिक्शन फिल्म है। तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किए जा रहे इस शो में अमिताभ, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय